Categories: Featured

अभिनेता रणदीप हुड्डा पर मुकदमा दर्ज करने की उठी मांग, अभिनेता ने किया ये गलत काम

हरियाणा के रहने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा परेशानियों में घिरे दिख रहे हैं। हुड्डा के खिलाफ हिसार के पुलिस अधीक्षक को एक शिकायत दी गई है। मामला बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती के बारे में एक टॉक शो के दौरान अश्लील ,नस्लवादी व आपत्तिजनक जोक सुनाने का है। यह जोक लोगों को इतना नागवार गुज़रा कि हुड्डा के खिलाफ मुक़दमे की मांग हो रही है।

इस प्रकार के मामले पहले भी प्रकाश में आ चुके है। किसी की भावनाओं को ठेस पंहुचा कर जोक नहीं मार सकते हैं। इस मामले में शिकायतकर्ता मलकीत ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि हुड्डा ने एक टॉक शो के दौरान अनुसूचित जाति की सर्वमान्य नेता व बसपा प्रमुख मायावती के बारे में अश्लील, आपत्तिजनक, जातिवादी, महिला विरोधी व नस्लवादी टिप्पणी करते हुए एक जोक सुनाया जो बेहद अश्लील था।

अभिनेता रणदीप हुड्डा पर मुकदमा दर्ज करने की उठी मांग, अभिनेता ने किया ये गलत काम

अनुसूचित जाति के समाज के लोगों को लेकर कई लोग गलत शब्दों का प्रयोग करते रहते हैं। उनमें हुड्डा का भी नाम शामिल हो गया है। इस जोक में उक्त अभिनेता ने अनुसूचित जाति नेता मायावती का नाम लेकर अंग्रेजी भाषा में जोक सुनाया, जिसे सोशल मीडिया व टीवी पर पूरी दुनिया में देखा गया तथा पूरी दुनिया में मौजूद करोड़ों अनुसूचित जाति के समाज के लोगों की भावनाएं इससे आहत हुई हैं।

शिकायतकर्ता ने कई आरोप अभिनेता पर लगाए हैं। उन आरोपों की जांच की मांग भी की जा रही है। उन्होंने कहा है कि इस अभिनेता ने जानबूझकर पूरे अजा समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। शिकायतकर्ता ने एसपी से उक्त अभिनेता के खिलाफ अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार करने की मांग की है तथा अपनी शिकायत के साथ उक्त वीडियो की सीडी भी एसपी को प्रस्तुत की है।

युवराज सिंह, मुनमुन दत्ता भी इस प्रकार के मामलों में फस चुकी हैं। मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता ने इंस्टाग्राम की एक वल्गर सोसायटी नाम के चैनल पर एक वीडियो डाला था।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago