Categories: Entertainment

शादी के 17 साल बाद भी क्यों मां का सुख नही पा सकी आयशा जुल्का, खुद बताई सच्चाई

आज जिस अभिनेत्री की हम बात करने वाले है वह अपनी प्यारी सी मुस्कान अदाकारी के लिए जानी जाती है। वह लाखो लोगो के दिलो पर राज करती है। उन्होंने बहुत ही लंबे समय तक बॉलीवुड सिनेमा पर राज किया था। वह 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक थी। उनकी बड़ी बड़ी आंखें और पागल कर देने वाली मुस्कान का हर कोई दीवाना था। लेकिन इन सब के बाद उन्होंने शादी कर ली और फिल्मी जगत से दूर हो गई।

जी हां, हम बात कर रहे हैं मशहूर अभिनेत्री आयशा जुल्का की। उनकी शादी को लगभग 17 साल हो चुके है, मगर आपको बता दे वह अब तक मां नही बनी है। अब अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान इसके पीछे का राज बताया, और इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को क्यों छोड़ा?

आपको बता दे, आयशा जुल्का ने कंस्ट्रक्शन टाइकून समीर वशि से साल 2003 में शादी की थी। शादी रचाने के बाद उन्होंने बॉलीवुड जगत को टाटा बोल दिया। जब बहुत समय तक उनके बच्चे नहीं हुए तो हर किसी ने आप की आशंका जताई। इतना ही नहीं बल्कि इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री से इसके बारे में पूछा भी जाता था लेकिन अब आयशा ने खुद इसका खुलासा किया है कि उन्होंने बच्चे पैदा क्यों नहीं किए।

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, “मेरे बच्चे नहीं है क्योंकि मैं उन्हें नहीं चाहती थी। मैं बहुत सारा वक्त और एनर्जी अपने काम और समाज की सेवा में लगाती हूं।” अभिनेत्री ने कहा कि, “मैं चाहती हूं कि मेरा फैसला पूरे परिवार के लिए अच्छा साबित हो।

उन्होंने आगे कहा “मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे समीर जैसा जीवनसाथी मिला। समीर ने मुझे वैसे ही रखा जैसे में रहना चाहती थी, मुझ पर किसी भी तरह का दबाव नहीं बनाया और मेरे फैसले का सम्मान किया गया।”

बताया जा रहा है कि अभिनेत्री  इन दिनों जानवरों के लिए काम कर रही है। इसी के साथ वह बॉलीवुड में वापसी करने के लिए कुछ स्क्रिप्ट भी पढ़ रही है। इसके अलावा आयशा ने खुलासा किया है कि वह जल्द ही आने वाले दिनों में बॉलीवुड की फिल्में और वेब सीरीज, टीवी शो में भी नजर आएंगी।

आपको बता दें उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म कुर्बान साल 1991 में की थी। इस फिल्म में अभिनेत्री ने मशहूर अभिनेता सलमान खान के साथ दिखाई दी थी। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया था और वह रातों-रात सुपरस्टार बन गई थी।

इसके बाद अभिनेत्री ने मंसूर खान की फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ में काम किया। इस फिल्म में आयशा ने अभिनेता आमिर खान के साथ मुख्य किरदार में दिखाई दी थी।

उसके बाद  आयशा ने अपने फिल्मी करियर में ‘खिलाड़ी’, ‘वक्त हमारा है’, ‘हिम्मतवाला’, ‘चाची 420’, ‘दलाल’, ‘रंग’, ‘मेहरबान’, ‘संग्राम’ और ‘मासूम’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया।

फिल्मों में बड़ा मुकाम हासिल करने के बाद आयशा ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी। आयशा का कहना है कि बॉलीवुड से दूर रहने का उनका फैसला बहुत सही था। उन्होंने जी भरकर अपने हिसाब से अपनी जिंदगी को जिया है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago