Categories: Trending

पिता की चिंता में बेटी के छलके आंसू, कहा – “मुझे पापा की बहुत टेंशन है, क्या करूं”, विडियो देखकर हो जायेंगे भावुक

जैसा की आप सभी को पता है कि, पापा को उनकी बेटियां सबसे प्यारी लगती हैं। पिताओ के करीब बेटे से ज्यादा बेटियां होती हैं और वह बहुत लाडली भी होती हैं। बेटियां बेटों से ज्यादा माता-पिता की ममता और चिंता करती हैं। ऐसा इसलिए होता है, क्योंकि उन्हें एक दिन अपने पिता को छोड़कर अपने ससुराल जाना पड़ता है। बेटी के जाते हैं घर का आंगन बिल्कुल सूना सूना हो जाता है। जिस आंगन में खेलती, दौड़ती थी, वही बड़ी होकर उस आंगन को छोड़कर चली जाती हैं।

लेकिन माता-पिता की चिंता उन्हें बचपन से ही सताने शुरू हो जाती है। आज इस लेख के माध्यम से हम आपको एक ऐसी बेटी के बारे में बताने वाले हैं जिसको अपने पापा से इतना प्यार है कि उसे देखकर आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। जिसको देख सभी बहुत भावुक हो रहे हैं।

उसकी मां उससे पूछते हैं कि बेटी आप क्यों रो रही हो?  मैंने ना तो आपको डाटा है और ना ही मारा है। यह सुनकर बच्ची और जोर से रोने लगती है। जब मां ने दोबारा उनसे पूछा तो उसने बोला कि पहले यह रिकॉर्डिंग बंद करो तब बताऊंगी। मां कहती है पहले बताओ। जिस पर वह कहती हैं, मुझे पापा की बहुत याद आती है। और उसके बाद फिर उसकी आंखों से आंसू बहने शुरू हो जाते हैं।

बेटी आगे कहती है कि, “मां मुझे बहुत दुख होता है, कि पापा पूरे दिन भूखे प्यासे काम करते हैं और रात को भी बिना खाना खाए दुकान पर चले जाते हैं।

https://fb.watch/b0ZNnWu_Y7/

पापा कुछ नहीं खाते। बस काम काम और काम। मुझे पापा की बहुत चिंता होती है.. बेटी की पूरी बात सुनकर लोग बहुत भावुक हो जाएंगे। जिन पिताओं को बेटी बोझ लगती है, वह इस वीडियो को जरूर देखें।

यह विडियो सोशल मीडिया के बहुत सारे प्लेटफार्म पर जमकर वायरल हो रही है।
ट्वीटर पर एक आईएएस अधिकारी ने भी इस वीडियो शेयर किया है उन्‍होंने वीडियो के कैप्‍शन में लिखा – मुझे पापा की टेंशन होती है, क्या करूं।

https://fb.watch/b0LxGowCwE/

वहीं आपको बता दे, एक फेसबुक यूजर ने लिखा इसीलिए बेटी की विदाई के बाद सबसे ज्यादा दुख पिता को ही होता है। बेटी का पिता के प्रति प्‍यार देखकर लोग इमोशनल हो रहे हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago