Categories: BusinessLife Style

टीना अंबानी के बेटे की शादी में नीता अंबानी ने पहनी थी गुलाबी रंग की बेशकीमती साड़ी, उनके आगे परियां भी थी फेल

भारत में शादी एक बहुत ही बड़ा अच्छा फंक्शन होता है। शादियों में लोग अपने स्टाइल से पहनना और खाना पसंद करते हैं। हम शादी में एक से एक बढ़कर स्टाइलिश और पारंपारिक आउटफिट देख सकते हैं। खास तौर पर महिलाएं साड़ियां पहनना पसंद करती हैं। अगर बात करें किसी ग्रैंड वेडिंग की तो उसमें तो अंबानी परिवार का नाम आना लाजमी है और उनके पहनी ड्रेसेज को देखकर तो आप हैरान ही हो जाएंगे। आइए जानते हैं इस परिवार के बारे में।

अंबानी परिवार भारत का सबसे अमीर परिवार है। मुकेश अंबानी का भारत के साथ-साथ विदेशों में भी जाना माना नाम है। वह अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। अगर बात करें उनकी पत्नी नीता अंबानी की तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

आपको बता दे, नीता अंबानी अपने महंगे शौको के लिए जाना जाती है। उनके पास आज के समय में हर महंगी चीज है। उनके पास किसी भी चीज की कमी नहीं है। वह बहुत ही आलीशान और रॉयल जीवन व्यतीत कर रही है।

अभी हम बात कर रहे थे शादियों की, तो आपको बता दें जिस ग्रैंड वेडिंग के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं वह बिजनेसमैन अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बड़े बेटे अनमोल अंबानी की शादी के बारे में हम आपको बताने वाले हैं।

उन्होंने अपनी मंगेतर  कृशा शाह के साथ 20 फरवरी को अपने करीबी लोग और परिवार के साथ बहुत ही भव्य समारोह में शादी रचाई और इस जोड़े की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है।

अगर बात करें दुल्हन की तो कृशा ने रेड एंड गोल्डन कलर का बड़ा ही सुंदर लहंगा पहना हुआ था और उस पर डायमंड, एयमरोड ज्वैलरी से अपने आप को सिंगारा हुआ था। जिसमें चोकर लोंग नेक पीस और मांग टीका से वह बहुत खूबसूरत लग रही थी। और दूसरी तरफ दूल्हे अनमोल अंबानी आइवरी कलर की शेरवानी पहने हुई थी। जिसमें वह बहुत सुंदर लग रहे थे।

इन सब में अनमोल अंबानी की ताई नीता अंबानी की एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही है। जिसमें उन्होंने एक गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई है। जिस पर उन्होंने भारी कढ़ाई वाला सुनहरा ब्लाउज और बहुत ही सुंदर आभूषण पहने हुए हैं। इस पूरी खूबसूरती को उनकी बिंदी सिंदूर डायमंड नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स और भी ज्यादा निखार रही है। उनकी यह तस्वीर बहुत ही सुर्खियों में चल रही है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago