Categories: Life Style

IPS के बैग की जयपुर एयरपोर्ट पर की गई चेकिंग, बैग को खोलते ही हैरान रह गए अफसर

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां से हम कोई भी जानकारी मिल सकती है। आजकल हर कोई सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहता है। ऐसे ही एक आईपीएस अधिकारी के बारे में हम आपको बताने वाले हैं जो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। हम बात कर रहे हैं आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा की। उनके ट्वीट ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है।

उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर पर एक फोटो सांझा की है, जिसमें उन्होंने कैप्टन लिखा है, “जयपुर एयरपोर्ट के सिक्योरिटी स्टाफ ने मुझसे मेरा हैंडसेट खोलने को कहा”।  आपको बता दें, बैग में जो निकला वह देखने के बाद सिविल सर्विस के बीच ही नहीं बल्कि आम आदमियों के बीच भी इस चीज की बहुत चर्चा हो रही है।

आपको बता दे, सोशल मीडिया पर आईपीएस अधिकारी अरुणा बोथरा का एक्टिवेट बहुत सुर्खियों में चल रहा है। अधिकारी ने अपने ट्वीट पर एक मटर की फोटो शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

उन्होंने कैप्शन लिखा है कि , ‘जयपुर एयरपोर्ट के सिक्योरिटी स्टाफ ने मुझ से मेरा हैंडबैग खोलने को कहा।’ बता दें कि जब बैग खोला तो इनमे मटर भरी हुई निकली, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। IPS अधिकारी ने यह बताया कि, यह ताजा मटर 40 रुपए प्रति किलो पर खरीदा गया है।

इस तस्वीर पर कुछ लोग अपना दर्द दिखा रहे है, तो कई लोगो ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ‘ये तो मटर की स्मगलिंग है’। आपको बता दे, इस ट्वीट पर अब तक 48,000 से जायदा लाइक्स, 2,000 से ज्यादा रीट्वीट्स और सैकड़ों कमेंट्स आ चुके हैं। यह सिलसिला अभी लगा हुआ है।

इस पोस्ट पर आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने फ्लाइट में सब्जियां ले जाने का अपना अनुभव शेयर किया है।  उन्होंने लिखा, ‘जब में पिछली बार घर से लौट रहा था, तो मुझे एयरपोर्ट पर इंडिगो वालों को ‘लौकी’ और ‘बैगन’ के लिए 2 हजार रुपये देने पड़े थे। ‘

इस तस्वीर को देख आईएफएस अधिकारी परवीन कासवान ने लिखा, ‘मटर की स्मगलिंग!!!’

बता दें कि अरुण बोथरा ओडिशा कैडर के आईपीएस अधिकारी हैं, जो मूल रूप से राजस्थान के जयपुर के रहने वाले हैं। तस्वीर पर यूजर्स ने फनी कमेंट्स किए हैं लिखा है, ‘लगता है घर में मटर पनीर बनेगी।’

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘सर अब आपकी खैर नहीं। घर वाले नाराज होंगे 2 घंटे की flight में खाली बैठे रहे। मटर नहीं छील सकते थे।’

ओडिशा कैडर के आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर उनके 2.3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जहां उनके पोस्ट फनी से लेकर इंटरेस्टिंग भी हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

6 hours ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago