Categories: EntertainmentTrending

Big Boss के घर में दबंग खान ने तोड़ी मर्यादा, कंटेस्टेंट्स के साथ किया गाली गलौज,

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस को देखने वाले लोग केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। रियलिटी शो बिग बॉस के बार में तो आप सभी जानते ही होगे जिसे सलमान खान होस्ट किया करते हैं कभी-कभी माहौल बिग बॉस के घर का इतना खराब हो जाता है कि गुस्से में सलमान खान अपना आपा खो कर गाली गलौज तक कर देते है। सलमान खान ही इस शो को होस्ट करते हैं या यूं कहें कि सलमान खान इस शो के कर्ताधर्ता है। लेकिन इस सब के बावजूद भी क्या सलमान खान को नेशनल टीवी शो पर इस तरीके से व्यवहार करना सही है?

बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट उमर रियाज के गुस्से को उनके प्रोफेशनल लाइफ से जोड़कर सलमान ने उन्हें काफी बार लताड़ा भी है उन्होंने यह तक कह दिया है कि टीवी पर उनके इस अग्रेसिव व्यवहार को देखकर कोई भी अपना इलाज कराने उनके पास नहीं आना चाहेगा।

एक मशहूर रियलिटी शो जिसे आज पूरा हिंदुस्तान देखना पसंद करता है इस शो को बच्चे से लेकर बड़े तक सभी देखना पसंद करते हैं। ऐसे शो में सलमान खान का किसी कंटेस्टेंट को यह कहना उसे बाल पकड़कर मिड वीक में बाहर निकाल दूंगा, घर आकर तुझे मारूंगा, या किसी कंटेस्टेंट की नीचा दिखाना कितना सही है? सलमान खान को अक्सर इस शो पे अपना आपा खोते हुए देखा जा सकता है।

बिग बॉस सीज़न 15 के एक कंटेस्टेंट जिनका नाम प्रतीक सहजपाल है उन से बातें करते हुए सलमान अपने आपे से बाहर हो गए थे सलमान ने भरी शो में उन्हें गालियां भी दी थी सलमान द्वारा दिए गए गाली को शो में बीप कर टेलीकास्ट किया गया था।

बिग बॉस एक पारिवारिक शो है ऐसा सलमान खान नहीं कहा था फिर इस पारिवारिक शो पर सलमान का इस तरह से गाली गलौज क्या सही है?

सलमान का ऐसा गुस्सा वीकेंड के वार पर आप को अक्सर ही देखने को मिल जाएगा है बीते वीकेंड ही सलमान ने बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट अभिजीत बिचकुले को बाल पकड़कर शो से बाहर निकालने की धमकी दे डाली थी।

सीधी बात तो यह है कि घरवालों को अपनी मर्यादा में रहने की तमीज सिखाने वाले सलमान का इस तरह से एक रियलिटी शो पर गाली गलौज करना काफी शर्मनाक बात है। दबी आवाज में लोग भी सलमान के इस रवैया का आलोचना कर रहे हैं।

Rajni Thakur

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

6 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

3 months ago