Categories: Trending

Harnaaz Sandhu पहुंची New York के Miss Universe अपार्टमेंट, देखें इस शानदार अपार्टमेंट का नजारा

साल 2021 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली हरनाज़ सिंधु भारतीय मूल की तीसरी महिला हैं। बता दें कि मिस यूनिवर्स जीतने वाली महिला को एक साल के लिये काफी सुविधायें मुहईया करायी जाती हैं। इससे पहले ये खिताब लारा दत्ता ने जीता था। बता दे की, मिस यूनिवर्स जितने वाली पार्टिसिपेंट को काफी सुविधाएं और ऐशोआराम दिया जाता, यहा तक कि उन्हें घर भी दिया जाता।फिलहाल इस साल की मिस यूनिवर्स की खिताब जितने वाली हरनाज सिंधु को भी उनका घर मिला।

बता दे की उनका ये घर न्यूयॉर्क में दिया गया है, बता दे की उनका यह अपार्टमेंट काफी सुंदर है, हरानाज अपने मिस यूनिवर्स वाले घर पहुंच चुकी है, हालाकि कोरोना के वजह से उन्हें अभी क्वारेंटाइन मे रहना पड़ रहा।

बता दें कि न्यूयॉर्क वाले घर में हरनाज़ अकेले नहीं रहने वाली है। उन्हें यह घर मिस यूएस के साथ शेयर करना होगा। इस अपार्टमेंट को अच्छी तरह से तैयार किया गया है। इस अपार्टमेंट में इससे पहले मिस यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी एंड्रिया मेज़ और मिस यूएस अस्या ब्रैंच रह चुकी हैं।

ऐसा बताया जा रहा की सभी मिस यूनिवर्स को उनके घर की सारी जरूरत की दी गई है। मिस यूनिवर्स 2021 हरानाज़ को भी उनके घर के लिए कपड़ो से लेकर ग्रोसरी तक मुफ्त दिया गया है। इस साल भर में जो भी खर्च होता वो सारी खर्च मिस यूनिवर्स आर्गेनाइजेशन टीम देती है।

जानकारी के अनुसार साल 2020 की मिस यूनिवर्स रह चुकी एंड्रिया ने भी हरनाज को लेटर लिखा और उस लैटर में एंड्रिया ने लिखा ‘नयी मिस यूनिवर्स का नये घर में स्वागत है।

एंड्रिया ने कहा कि उन्हें आज भी वो दिन याद है जब उन्होंने पहली बार उस घर में एंट्री की थी। उस समय वह इस नये शहर में अपना जीवन शुरु करने के लिए बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड थी।

एंड्रिया ने आगे लिखा कि अपने घर और लोगों से दूर रहना कितना मुश्किल होता है। आप (हरनाज़ कौर) खुद को कभी अकेला मत महसूस करना। आपको सपोर्ट करने के लिये मिस यूनिवर्स का पूरा संगठन आपके साथ है। यहां आपको अगर किसी कमी या किसी दोस्त की सलाह की जरूरत हो तो इसके लिये वह हमेशा तैयार हैं। प्यार से एंड्रिया..

Rajni Thakur

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago